यूपी: अलीगढ़ में फिर हैवानियत, 10 रुपये का लालच देकर नाबालिग बच्‍ची के साथ रेप

लखनऊ: अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि उत्तर प्रदेश के इस शहर में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ रेप की झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात को हुई. आरोपी 10 रुपये का नोट दिखाकर बच्ची को बहला फुसला कर एकांत स्थान पर ले गया और फिर उसने उसके साथ रेप किया.

आरोपी ने बच्ची को डराया और कहा कि घर वालों को ये बताये कि दूसरी बच्ची ने उसको खेल खेल में चोट पहुंचाई है. बाद में लड़की को उसके परिवार के सदस्यों ने गंभीर हालत में पायाय उसे दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि रेप और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इससे पहले दो जून को ढाई साल की एक बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में कचरे के ढेर से बरामद हुआ था. उसकी गर्दन के आसपास चोट के निशान थे और उसकी आंखें निकाल ली गई थीं.

बाद में पता चला कि आरोपियों ने बच्ची की हत्या इसलिए कर दी थी क्योंकि उसके पिता ने 10,000 रुपये उधार लिए थे और पैसे वापस नहीं कर पाया था। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन इस घटना के कारण देशभर में आक्रोश देखने को मिला.

Related Articles

Back to top button