मिशन कर्नाटक : अमित शाह के दौरे का दूसरा दिन, जाएंगे मदारा चेन्नैया मठ

बेंगलुरु। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मिशन कर्नाटक पर है। बीजेपी अध्यक्ष का मंगलवार को कर्नाटक दौरे का दूसरा दिन है। अमित शाह आज मदारा चेन्नैया मठ जाएंगे जो परंपरागत रूप से दलितों से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा वे बेक्किनकल, सिरगेरे और मुरुगा सहित कई मठों का दौरा करेंगे। शाह चेलकेरे में एक एसटी कन्वेंशन को सम्बोधित करते हुए अपने दौरे का समापन करेंगे।
आपको बता दें कि अमित शाह ने सोमवार को टुमकुरू के सिद्धगंगा मठ में लिंगायत समुदाय के संत श्री शिवकुमार स्वामी से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया और कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की।
अमित शाह आज सुबह 10 से 10.40 तक दावनगेरे के पास डोड्डाबाथी गांव में मुस्ती धान्य संग्रह अभियान में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे जीएमआईटी कांफ्रेन्स हॉल में मीडिया को संबोधित करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष चित्रदुर्ग के पास श्री सिरगेरे मठ जाएंगे और पूज्य सिरगेरे स्वामीजी से मुलाकात करेंगे। वे दोपहर में मदारा चेन्नैया मठ में रहेंगे और मठ के स्वामीजी से मुलाकात करेंगे।
इसके अलावा शाह श्री मुरुगा मठ भी जाएंगे और वहां के स्वामी से मुलाकात करेंगे। चित्रदुर्ग में मडकारी और डीसी सर्किल में वीर मदकरी नायक और वीर वनित ओनके ओबाव्वा की मूर्तियों पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगें। शाह शाम में चेलकेरे में बीएमजीएचएस हाईस्कूल ग्राउंड्स में एक एसटी कन्वेंशन को सम्बोधित करते हुए अपने दौरे का समापन करेंगे।

Related Articles

Back to top button

Deprecated: Directive 'allow_url_include' is deprecated in Unknown on line 0