महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, कंगना रनौत पर लगे ड्रग्स के आरोपों की होगी जांच

कंगना रनौत पर लगे ड्रग्स से जुड़े आरोपों पर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग आरोपों की जांच करेंगे।

देशमुख ने कहा कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी। बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि कंगना उनके साथ ड्रग्स लेती थीं। बता दें कि कंगना ने खुद भी ड्रग्स लेने की बात को माना है। पुलिस यह जांच करेगी कि क्या वे अभी भी ड्रग्स लेती हैं और क्या उनका ड्रग्स के का​र्टेल से कोई संबंध है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री देशमुख ने कहा कि विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाइक ने विधानसभा में उन्हें निवेदन किया। इसमें उन्होंने बताया कि एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने बताया कि कंगना ड्रग्स लेती हैं और उन्होंने ही कई बार उन्हें जबरन ड्रग्स देने की कोशिश की। देशमुख ने बताया कि इस बात की पूरी तफ्तीश मुंबई पुलिस करेगी।

BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर लगाया अवैध निर्माण का नोटिस

बीएमसी ने मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुबंई ऑफिस के बाहर एक नोटिस लगाया है, नागरिक निकाय की मंजूरी के बिना वहां किए गए कई परिवर्तनों की ओर इशारा करते हुए। एक नागरिक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि बीएमसी की एक टीम उपनगरीय बांद्रा में अभिनेता के पाली हिल ऑफिस गई थी और वहां नोटिस चिपका दिया था क्योंकि कोई भी मौजूद नहीं था। अधिकारी ने कहा कि बंगले में एक दर्जन से अधिक फेरबदल किए गए हैं, जैसे “शौचालय को कार्यालय के केबिन में परिवर्तित किया जा रहा है” और “सीढ़ी के किनारे नए शौचालय का निर्माण किया जा रहा है”।

कंगना रनौत को मिली Y सिक्योरिटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को Y सिक्योरिटी मिली है। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

Related Articles

Back to top button