मनोरंजन और नए कंटेंट को लेकर काफी रोमांचित महसूस कर रहा हूं-आयुष्मान खुराना

अभिनेता होने के साथ ही साथ आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन गायक भी है। फिल्मों में व्यस्त होने के कारण आयुष्मान ऑडिएंस के बीच जाकर उनके लिए परफॉर्मेंस करना काफी मिस करते हैं। पुराने दिनों को याद करते हुए आयुष्मान ने  एक वीडियो अपने फैन के साथ साझा किया जिसमें वो 1990 में आयी फिल्म ‘दिल’ का गाना ‘खम्बे जैसी खड़ी है’ गाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए नीचे कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा कि मैं अपने गिग्स को बहुत मिस करता हूं जो जल्द ही होगा। आयुष्मान ने अपने बेहतरीन गाने ‘पानी द रंग’, ‘नज्म- नज्म’, ‘साड्डी गली आजा’, ‘मिट्टी दी खुशबू’ और ‘चंद कितथा’ जैसे गाने गाकर दर्शकों का दिल जीतते रहे हैं।

संगीत के प्रति प्रेम में शुरू किया अपना बैंड

वास्तव में संगीत के प्रति उनके प्यार ने उन्हें आयुष्मान भव नाम के बैंड की शुरुआत करने के लिये प्रेरित किया। वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके पर आयुष्मान ने अपने फैन के लिए एक बड़ा ऐलान किया कि जल्द ही बहुत प्यारा कुछ सुनने को मिल सकता है।

ऑफ बीट के बाद भी लगेगा कूल

जब से मैंने गाना शुरू किया है तब से मैं हर बार ये कोशिश करता हूं कि अपने फैन के लिए एक नई धुन पेश करूं। हर बार मैं अपने गानों की मदद से कुछ नया पेश करने का प्रयास करता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग मेरे संगीत की पहचान नए तरह के संगीत, जिसे गाने में अधिक मेहनत न लगे और जो युवा पीढ़ी को पसंद आये। भले ही वो सुनने में थोड़ा ऑफ बीट लगे लेकिन सुनने वाले को सुन कर मज़ा आए, जिसमें एक मिठास हों।

आयुष्मान ने कहा कि मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि जल्द की कुछ बेहतरीन गाने आने वाले हैं। जिसे साझा करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। संगीत हमेशा से मेरा सबसे अच्छा दोस्त रहा है। हमेशा गाते हुए सबसे अधिक खुशी महसूस करता हूं। मैं लोगों से अपने दिल की बातें हमेशा गानों के जरिये करना चाहता हूं। स्कूल के दिनों से माइक्रोफोन मेरा साथी रहा। जिसने जीवन के सभी पड़ाव साथ में देखें हैं। अपने नए गानों के जरिये इस बार मैं दिल के बातें,भाव लोगों के आगे पेश करने वाला हूं।

डॉक्टर जी और एक्शन हीरो में नजर आएंगे 

आयुष्मान के एक्टिंग करियर की बात करें तो वे जल्द ही अनुभूति कश्यप की’ डॉक्टर जी’ और फिल्म निर्माता आंनद एल रॉय और डेब्यू डायरेक्ट अनिरुद्ध अय्यर की ‘एक्शन हीरो’ में नजर आएंगे। अपनी आने वाली फिल्मों के बारें में बात करते हुए आयुष्मान कहा कि साल 2022 में बहुत अलग-अलग तरह की फिल्म आने वाली है। जिसके कारण ये साल मेरे लिए काफी अद्भुत और रोमांचक साबित होने वाला है। मैं आगे भी उन प्रोजेक्ट पर काम करना चाहता हूं जिनमें कुछ अलग और अनोखा करने को मुझे मौका मिलेगा। मुझे विश्वास है कि अब तक मैंने ऑडिएंस के लिए बेस्ट कंटेंट लेकर आने का प्रयास किया है जिसे बड़े पर्दे पर देखने में दर्शकों को काफी मजा आता रहा है। ‘डॉक्टर जी’ और ‘एक्शन हीरो’ की बात करते हुए आयुष्मान ने बताया कि हमेशा से उनका ध्यान इस बात पर रहा है कि कैसे सामाजिक विषयों को मनोरंजन के साथ लोगों तक पहुँचाया जाए। साल 2022 में आने वाली सभी फिल्म बिल्कुल फ्रेश और नए विषयों पर आधारित है। इस तरह की फिल्म करने में मुझे काफी मजा आ रहा है। हमें पता है कि हमारी फिल्म सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी एंटरटेनिंग साबित होगी। मैं इस साल दर्शकों को मिलने वाले ।

Related Articles

Back to top button