मणिशंकर अय्यर ने 2017 में PM मोदी पर की विवादित टिप्‍पणी को सही ठहराया

नई दिल्‍ली: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल उन्‍होंने 2017 में गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी पर अपनी ‘नीच’ संबंधी विवादित टिप्‍पणी को सही ठहराया है. उन्‍होंने ब्‍लॉग लिखकर कहा कि क्‍या उस वक्‍त जो भविष्‍यवाणी मैंने की थी, वो गलत थी. इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि 23 मई को जनता मोदी सरकार को सत्‍ता से बाहर का रास्‍ता दिखा देगी.

अपने हालिया इंटरव्‍यू में पीएम मोदी के बालाकोट एयर स्‍ट्राइक संबंधी दावे और दिल्‍ली के रामलीला मैदान में राजीव गांधी के आईएनएस विराट को निजी टैक्‍सी के रूप में इस्‍तेमाल करने संबंधी बयानों की पृष्‍ठभूमि में अय्यर ने लिखा है कि 23 मई को सबसे अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल करने वाले प्रधानमंत्री मोदी को भारत सटीक जवाब देते हुए बाहर का रास्‍ता दिखा देगा. इस शीर्षक से लिखे अपने आर्टिकल में अय्यर ने कहा है कि पीएम मोदी को ये चेतावनी दिए जाने की जरूरत है कि सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर वोट मांगने जैसा काम कर उन्‍होंने देश-विरोधी काम किया है. बालाकोट एयर स्‍ट्राइक पर अपनी वैज्ञानिक राय देकर भारतीय वायु सेना की समझ का अपमान किया है….

इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि इन सबके बावजूद चिंता की कोई बात नहीं है क्‍योंकि 23 मई को लोग मोदी को सत्‍ता से बाहर कर देंगे. ये सबसे ज्‍यादा अशालीन भाषा का इस्‍तेमाल करने वाले प्रधानमंत्री को सटीक जवाब होगा. याद करिए कि मैंने सात दिसंबर, 2017 को क्‍या कहा था? क्‍या मेरी भविष्‍यवाणी गलत थी?इस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि हार की बौखलाहट में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी इस तरह की हरकत करा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button