मंत्री सत्‍येंद्र जैन की त‍िहाड़ जेल में ब‍िगड़ी तबीयत, LNJP अस्‍पताल में कराया एडम‍िट

नई द‍िल्‍ली. मनी लॉड्र‍िंग (Money Laundering Case) के मामले में 14 द‍िन की न्‍याय‍िक ह‍िरासत में त‍िहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद द‍िल्‍ली सरकार के मंत्री सत्‍येंद्र जैन (Satyendar Jain) की आज सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई. जैन की तबीयत खराब होने के बाद उनको पहले जीबी पंत अस्पताल (GB Pant Hospital) ले जाया गया. बाद में उनको वहां से एलएनजेपी अस्‍पताल (LNJP Hospital) रेफर कर दिया गया. अभी उनकी हालत स्‍थ‍िर बतायी जा रही है.

जानकारी के मुताब‍िक एलएनजेपी हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने सत्‍येंद्र जैन की सभी जांच करने के बाद उन्हें एडमिट कर ल‍िया. बताया जाता है क‍ि उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था.

बता दें कि सत्येंद्र जैन को ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के केस में 30 मई को गिरफ्तार किया था और इसके बाद 31 मई को ट्रायल कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 9 जून तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था. इसके बाद कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 13 जून तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था. इसके बाद उनके वकील की ओर से जमानत याच‍िका दायर की थी ज‍िसको सीबीआई की व‍िशेष अदालत ने खार‍िज कर द‍िया था और कहा था क‍ि जैन प्रभावशाली व्‍यक्‍ति हैं, उनके जांच से जुड़े सबूतों के साथ छेड़छाड़ की प्रबल संभावना है.

Related Articles

Back to top button