बिना ऊपर के दबाव के राज्यपाल इस फैसले को रोक नहीं सकते थे-अशोक गहलोत

जयपुर. राजस्थान में सियासी संग्राम जारी है। सूबे के सीएम अशोक गहलोत ने आज राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की। उन्होंने राज्यपाल से शार्ट नोटिस पर विधानसभा सत्र बुलाने की मांग की, जिसे राज्यपाल ने ठुकरा दिया। शुक्रवार शाम मीडिया से बातचीत के दौरान अशोक गहलोत ने कहा, “यहां उल्टी गंगा बह रही है, हम कह रहे हैं हाउस बुलाएंगे, चर्चा करेंगे, कोरोना पर चर्चा करेंगे, हमने रिक्वेस्ट किया है, मुझे संकोच नहीं हैं कि बिना ऊपर के दबाव से ये नहीं हो सकता, आज फिर निवेदन किया, लोगों मे आक्रोश है, कुछ होटल में बैठे हैं,  कुछ बाहर गए, हमने विधायको को कहा है कि गांधीवादी तरीके से विधायक पेश आ रहे हैं, उम्मीद करते हैं कि कलराज मिश्रा दबाव में नही आएंगे।”

कांग्रेस ने राज्य में जारी राजनीतिक घटनाक्रम के बीच ‘भाजपा द्वारा राजस्थान में लोकतंत्र की हत्या के षड़यंत्र के खिलाफ’ शनिवार को जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन करने की घोषणा की है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट किया,’भाजपा द्वारा राजस्थान में लोकतंत्र की हत्या के षड़यंत्र के खिलाफ कल सुबह 11 बजे सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया जायेगा।’

Related Articles

Back to top button