‘बिग बॉस सीजन 8’ के विजेता गौतम गुलाटी कोविड-19 से संक्रमित

COVID 19 महामारी साल 2019 में एक अभिशाप बनकर आई है। इस वायरस ने केवल आम लोगों को प्रभावित किया है, बल्कि सेलेब्स भी इससे नहीं बच पाए हैं। COVID 19 ने कई बड़े सेलेब्स को अपने चंगुल में लिया है, और अब इस सूची में शामिल होने वाले गौतम गुलाटी हैं। एक्टर इस वक्त लंदन में हैं और वहां गौतम की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। फैंस इस खबर से बेहद हताश हैं और उनके स्वास्थ्य के बारे में काफी चिंतित हैं।

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि भी की है। इंस्टाग्राम पर गौतम ने खिड़की की तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका हाथ नजर आ रहा है। एक्टर ने लिखा है- कोविड 19 सक्स। जिसके बाद सेलेब्स और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है।

गौतम हाल ही में दिव्या खोसला कुमार और सिद्धार्थ गुप्ता के साथ बी प्रैक के गाने बेशरम बेवफा में नजर आए थे। यह गाना एक चार्टबस्टर के रूप में फेमस हुआ था और श्रोताओं के दिलों को भा गया। इसके अलावा, दिव्या के साथ गौतम की केमिस्ट्री को भी लोगों ने खूब सराहा।

गौतम की आगामी परियोजना के बारे में बात करते हुए, अभिनेता जल्द ही सलमान खान अभिनीत राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे और वह उसी के बारे में काफी उत्साहित हैं। दरअसल, बिग बॉस 8 के विजेता बजरंगी भाईजान स्टार के फैन हैं और कहा है कि सलमान के साथ काम करना उनके लिए एक सपना सच होने जैसा है। गौतम ने कहा। “यह सलमान सर के साथ काम करने का एक अद्भुत अनुभव है। वह बहुत विनम्र और मधुर हैं। वह कोई ऐसा व्यक्ति है जिसके साथ मैं हमेशा काम करना चाहता था।”

हम गौतम गुलाटी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Related Articles

Back to top button