‘बालासाहेब जिंदा होते तो कभी नहीं बनाते महाराष्ट्र का CM’, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का उद्धव ठाकरे पर निशाना

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता नारायण राणे ने सोमवार को सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने शिवसेना से सवाल करते हुए कहा कि मैं जानना चाहता हूं कि शिवसेना सरकार ने राज्य के युवाओं को कितनी नौकरियां दीं और किसानों के लिए क्या किया. उन्होंने उद्धव ठाकरे पर वार करते हुए कहा कि अगर बालासाहब ठाकरे आज जिंदा होते तो आपको महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री कभी नहीं बनाते.

दरअसल केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे के उन आरोपों का जवाब दिया है जिसमें ठाकरे ने कहा था कि कुछ दल फर्जी हिंदुत्व के जरिए गुमराह कर रहे हैं. उद्धव ठाकरे ने शनिवार को बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी और MNS पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने संबोधन के दौरान कहा था कि कुछ दल फर्जी हिंदुत्व के जरिए गुमराह कर रहे हैं.

शिवसेना ने दीं कितनी नौकरियां 

एएनआई के अनुसार केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने शिवसेना से सवाल पूछते हुए कहा कि मैं शिवसेना से जानना चाहता हूं कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान युवाओं को कितनी नौकरियां दीं हैं. राणा ने कहा कि पार्टी ये भी बताये कि उन्होंने अपने शासन के दौरान किसानों के लिए क्या किया है.

CM पद के लिए विश्वासघात

नारायण राणे ने ठाकरे पर विश्वासघात का आरोप लगाते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे 25 साल तक बीजेपी के साथ गठबंधन में रहें और फिर CM पद के लिए विश्वासघात किया था. सीएम बनने के बाद भी उन्होंने पिछले ढाई साल से कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि इन ढाई साल में राज्य में कोई मंत्रालय नहीं, कोई कैबिनेट नहीं, कोई सम्मेलन नहीं हुआ.

Related Articles

Back to top button