बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या, आतंकियों ने राहुल भट को तहसील कार्यालय में घुसकर गोली मारी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। संदिग्ध आतंकवादियों ने तहसील में घुसकर सरकारी कर्मचारी राहुल भट पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बंदूकधारी चदूरा इलाके में स्थित तहसील कार्यालय में दाखिल हुए और लिपिक राहुल भट को गोली मार दी। घायल राहुल भट को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हमले का श‍िका

मिली जानकारी के मुताब‍िक, सरकारी कर्मचारी राहुल भट को उनके कार्यालय के अंदर आतंकवाद‍ियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि आतंकवाद‍ियों ने चदूरा में तहसील कार्यालय में घुसे और अचानक से ही राहुल भट को गोली मार दी। इस हमले में उनकी मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देकर आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए।

इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी

कश्मीर टाइगर (Kashmir Tiger) नाम के आतंकी संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है। आतंकी संगठन ने वारदात के बाद मैसेज भी जारी किया जिसमें लिखा है, ”आज बडगाम के चडूरा में हिंदू आतंकी की हत्या की कश्मीर टाइगर जिम्मेदारी लेता है। हम स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि हिंदू दफ्तरों में जो भी मुसलमानों को परेशान करेगा, उसका यही अंजाम होाग। अगर भविष्य में किसी ने मुसलमानों को तंग करने की कोशिश की तो उन्हें भी यही नतीजा भुगतना होगा।”

र हुए राहुल भट कश्मीरी पंडित बताए जा रहे हैं।फिलहाल पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है। आतंकी वारदात के बाद पूरे इलाके को खाली करा लिया गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए ट्वीट किया था कि आतंकियों ने बड़गाम जिला के चडूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय में तैनात कश्मीरी हिंदू कर्मचारी राहुल भट्ट पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया है। घायल कर्मचारी को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button