फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर नजर आएगी कृति सेनन

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं एक बार फिर यह जोड़ी एक साथ नजर आने वाली हैं। जी हां फिल्म ‘गणपत’ टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं।

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर रिलीज किया। जिसमें कृति सेनन एक्शन के अवतार में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, ‘खत्म हुआ इंतजार..टैलेंटेड के इंस भंडार के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं।’ वहीं कृति सेनन ने मोशन पोस्टर शेयर करके लिखा, ‘मिलिए जस्सी से.. इसके लिए सुपर डुपर एक्साइटेड !! मेरे बहुत खास टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर से टीम बनाकर! शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती! ‘वहीं बीते मंगलवार को टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया में एक मोशन पोस्टर रिलीज किया। जिसमें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस  बाइक में में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘ “सुना है मुड़ने वाली है कल सुबह ठीक 10:40 को ????”

इस पोस्टर के बाद से हर कोई अंदाजा लगा रहे थे कि आखिर यह एक्ट्रेस कौन है। फैंस कृति सेनन, नोरा फतेही, सारा अली अली खान सहित कई नाम ले रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि कृति और टाइगर ने 2014 में सब्बीर खान निर्देशित, साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन में फिल्म ‘हीरोपंती’ में एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद अब दोनों साथ नजर आने वाले हैं। कृति के किरदार को लेकर निर्माता किसी ऐसी एक्ट्रेस को लेना चाहते थे जो एस एक्शन फिल्म में बिल्कुल फिट बैठे। जिसके बाद उन्होंने कृति सेनन को लेने का निर्णय लिया। गणपत के अलावा टाइगर श्रॉफ की झोली में दो और फिल्में हैं जिनकी जानकारी खुद एक्टर ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी थी। ये दोनों फिल्में  ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ हैं। टाइगर इन दोनों फिल्मों के लिए कुल 25 देशों में शूटिंग करेंगे। फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की दिसंबर में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button