प्रियंका चोपड़ा का ड्रीम प्रोजेक्ट था ‘भारत’! सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा द्वारा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को छोड़े भले ही लम्बा समय हो गया है, लेकिन अब भी सल्लू मियां के घाव भरते नजर नहीं आ रहे. अब एक बार फिर प्रियंका को लेकर सलमान खान ने एक बड़ा खुलासा किया है.  सुपरस्टार सलमान खान के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा का ड्रीम प्रोजेक्ट था ‘भारत’.

सलमान की मानें तो प्रियंका इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड थीं. लेकिन बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. जब सलमान से पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्रियंका इस फिल्म के किरदार के लिए सही नहीं थीं?

सलमान ने कहा, “ऐसा नहीं है, लेकिन पहले प्रियंका इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत इच्छुक थीं. पहले हम (सलमान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर) कैटरीना को लेने की ही सोच रहे थे, लेकिन अली ने कहा कि उन्हें एक हिंदुस्तानी लड़की की तलाश है.”

सलमान ने आगे कहा, “मैंने अली से कहा कि कैटरीना क्यों नहीं इस रोल के लिए सही हैं? वह पिछले 20 सालों से इंडिया में रह रहीं है, लेकिन अली ने कहा कि प्रियंका का फोन आया था.”सलमान ने यह भी कहा, “इसके बाद प्रियंका ने निक से शादी कर ली, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पांच दिन पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया. उन्हें सोचना चाहिए था कि इससे हमें बुरा लग सकता है. खर, उन्होंने वही किया जो वह चाहती थीं और कैटरीना को वही मिला जिसकी वह हकदार हैं.” ‘भारत’ 5 जून को रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button