प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज लेंगे मंत्रिमंडल की बैठक, जानेंगे मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने मंत्रिमंडल की बैठक सुबह बुलाई है । यह बैठक प्रवासी भारती केंद्र में होगी। इस बैठक में सभी मंत्रालयों का प्रजेंटेशन होगा। यह मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की दूसरी बैठक होगी, जहां मंत्रालय की कामकाज की समीक्षा की जाएगी। इस बैठक में मंत्री अपने-अपने मंत्रालय के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी प्रदान करेंगे। इस बैठक में आवास और पेयजल जैसे कई मुद्दों पर मंथन किया जाएगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिसंबर को सभी मंत्रियों को रिपोर्ट कार्ड लेकर सात लोक कल्याण रोड स्थित अपने आवास पर तलब किया है। प्रधानमंत्री मोदी के सामने सभी मंत्री प्रजेंटेशन देंगे। सूत्रों ने बताया कि लचर प्रदर्शन वाले मंत्रियों पर आगे हटाने की कार्रवाई की जा सकती है।

सूत्रों ने बताया कि इस बैठक के बाद गृह मंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक के जरिए प्रधानमंत्री मोदी पता करना चाहते हैं कि उनकी प्राथमिकता वाली योजनाओं का किस मंत्रालय में क्या हाल है? कमजोर प्रदर्शन करने वाले मंत्रालयों के मंत्री हटाए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button