पीएम से मिलने का समय मांगने के बाद अब ममता बनर्जी ने मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में मिलने का समय मांगने के बाद आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन को बधाई दी। बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।’’ पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी पीएम को उनके 69वें जन्मदिन पर बधाई दी और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश नयी ऊंचाइयों को छू रहा है।

राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दृष्टिकोण, विचार,अथक प्रयास और कुशल नेतृत्व ने देश को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद की है और देश अपने पुराने वैभव को पा लेने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्हें उनके जन्मदिन के मौके पर मैं लाखों लोगों समेत बधाई देता हूं और उनकी लंबी आयु तथा अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

बता दें कि ममता बनर्जी के बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की संभावना है। राज्य सचिवालय के सूत्रों ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। सूत्रों ने बताया कि बनर्जी आज नयी दिल्ली के लिए रवाना होंगी। उन्होंने बताया कि बैठक में दोनों नेताओं के पश्चिम बंगाल के प्रशासनिक मुद्दों के बारे में चर्चा करने की उम्मीद है।

बनर्जी भाजपा और मोदी की मुखर आलोचक हैं। एक अधिकारी ने बताया, ‘‘बैठक के लिए मोदी के कार्यालय से पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री कार्यालय ने समय मांगा था। बुधवार को नयी दिल्ली में बैठक होगी।’’

प्रस्तावित बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि यह ऐसे समय में हो रही है जब सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई नेता और कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार शारदा पोंजी घोटाला मामले में सीबीआई जांच के घेरे में हैं। शारदा समूह की कंपनियों ने लाखों लोगों को उनके निवेश पर ज्यादा लाभ का वादा करते हुए 2500 करोड़ रुपये की जालसाजी की।

Related Articles

Back to top button