पीएम मोदी और दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्लीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी मनोज तिवारी से मोबाईल फोन पर एसएमएस भेजकर दी गई है. गौरतलब है कि मनोज तिवारी पिछले साल ट्वीट करके दावा कर चुके हैं कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है.

मैंने पुलिस को इस खतरे के संबंध में जानकारी दे दी है- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी को एसएमएस भेजने वाले ने लिखा है कि वह नेता की हत्या करने के लिए ‘‘विवश’’ है. धमकी को लेकर मनोज तिवारी का कहना है कि इस अज्ञात व्यक्ति ने जरुरत पड़ने पर प्रधानमंत्री की हत्या करने की बात भी कही है. उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पुलिस को इस खतरे के संबंध में जानकारी दे दी है.’’
हिन्दी में भेजे गए इस एसएमएस में भेजने वाले ने इस बात के लिए माफी मांगी है कि उसे बेहद मजबूरी में तिवारी की हत्या का फैसला लेना पड़ा है. दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि जल्दी ही इसकी औपचारिक शिकायत दर्ज कराई जाएगी. उन्होंने बताया कि तिवारी के निजी फोन पर शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 52 मिनट पर यह एसएमएस आया. उन्होंने यह एसएमएस शनिवार की शाम में देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.

मोदी को केरल दौरे पर भी मिली थी जान से मारने की धमकी

बता दें कि इसी महीने केरल दौरे पर गए पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी. सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी जब केरल के गुरुवायुर मंदिर में पूजा करने गए थे, उससे पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी.

मलयालम भाषा में लिखी थी धमकी

सूत्रों के मुताबिक, गुरुवायुर मंदिर के दफ्तर को एक लिफाफा भेजा गया था. लिफाफे में एक पांच सौ रुपये का नोट भी था, जिसपर मलयालम भाषा में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी की बात लिखी हुई थी. इस नोट पर अंग्रेजी में भी लिखा हुआ था.

Related Articles

Back to top button