पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा, दिवाली पर देश को दहलाने की फिराक में आतंकी

नई दिल्ली: पाकिस्तान एक बार फिर से एलओसी पर बड़ी साजिश रचने में जुटा है। पता चला है कि पाकिस्तान करीब 500 आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने के फिराक में है। इसके लिए बकायदा पाकिस्तान ने पूरी प्लानिंग कर ली है। पीओके में 28 लॉन्चिंग पैड से पाकिस्तान इस कोशिश में जुटा है लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों के सामने उसकी एक न चल रही है।

आर्टिकल 370 को लेकर कश्मीर में पाकिस्तान की जिस तरह की फजीहत हुई है उससे पाकिस्तान की बौखलाहट एलओसी पर दिख रही है। एलओसी पर पाकिस्तान फायरिंग कर सीजफायर के उल्लंघन में जुटा है। बड़ी बात ये है कि इस फायरिंग के पीछे पाकिस्तान की भारत में दहशतगर्दों का घुसपैठ कराना है।

खबर ये भी है कि पाकिस्तान ने एक नई फिदायीन टीम तैयार की है। इसके लिए 10-15 अफगान आतंकियों को ट्रेनिंग दी गई है। ये फिदायीन किसी भी सूरत में घुसपैठ कर कश्मीर में दाखिल होना चाहते हैं जिसके लिए पीओके में कई लॉन्चिंग पैड बनाए गए हैं। पीओके में इस वक्त आतंकियों की घुसपैठ के लिए 28 लॉन्च पैड हैं जिनमें 450 से 500 आतंकी मौजूद हैं।

बालाकोट, मनसेरा, आलियाबाद, सफेदा, गढ़ी हबीबुल्लाह, चेलामंडी और दुधनियाल पीओके में वो जगहें हैं जहां ट्रेनिंग कैंप हैं, जिनमें पाकिस्तानी आर्मी और आईएसआई आतंकियों को ट्रेनिंग दे रही है। कश्मीर को लेकर इंटरनेशनल बेइज्जती के बाद से ही पाकिस्तानी बौखलाए हुए हैं इसलिए वो दिवाली के मौके पर बारूद बरसाने की फुल तैयारी कर चुका है।

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान दिवाली के बाद बड़ी साजिश को अंजाम दे सकता है। एलओसी और इंटरनेशनल बॉर्डर पर बड़ी घुसपैठ की कोशिश हो सकती है। जैश के आतंकी उरी जैसे हमले को अंजाम देने की साजिश कर सकते हैं। पाकिस्तान एलओसी पर पिछले कई दिन से लगातार फायिरंग कर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश कर रहा है। घाटी में इस वक्त मौजूद 273 आतंकी मौजूद हैं। इनमें जैश-ए-मोहम्मद के 58 आतंकी, हिज़बुल मुजाहिद्दीन के 100 आतंकी, लश्कर-ए-तैयबा के 112 आतंकी और अल बदर के 3 आतंकी सक्रिय है।

Related Articles

Back to top button