‘ध्यानचंद’ की बायोपिक में अपना दम दिखाएंगे ईशान खट्टर

दिसंबर 2020 में प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि अभिषेक चौबे  हॉकी लीजेंड ध्यानचंद  पर बायोपिक बनाएंगे. इस फिल्म में ध्यानचंद का किरदार ईशान खट्टर निभाएंगे. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. इसी फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि ईशान जल्द ही फिल्म के इंटेंस ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं.

बता दें कि ध्यानचंद को हॉकी का जादूगर भी कहा जाता है. ऐसे में जाहिर है कि फिल्म में लोगों की दिलचस्पी रहेगी. उन्होंने तीन गोल्ड मेडल के साथ 15 से अधिक गोल किए थे. भारत के गौरव ध्यानचंद की बायोपिक बनाने के लिए मेकर्स की टीम काम पर पहले ही जुट चुकी है.

पिंकविला की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होगी. जल्द ही तारीखों को भी फाइनल कर लिया जाएगा. सभी कमिटमेंट को पूरा करने के बाद अभिषेक बनर्जी प्री-प्रोड्क्शन का काम शुरू करेंगे. फिलहाल अभिषेक चौबे कोंकणा सेन शर्मा और मनोज बाजपेई स्टारर सूप में व्यस्त हैं. वहीं अब कुछ दिनों में ईशान खट्टर की भी फिल्म के लिए इंटेंस ट्रेनिंग शुरू हो जाएगी. पिंकविला वेबसाइट से एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया है.

ईशान खट्टर के पास हैं एक से बढ़कर फिल्में
आपको बता दें कि ईशान खट्टर ने अभिषेक चौबे को ‘उड़ता पंजाब’ में असिस्ट कर चुके हैं, जिसमें शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. ईशान खट्टर इस फिल्म के अलावा रोनी स्क्रूवाला की फिल्म ‘पिप्पा’ भी कर रहे हैं. ईशान खट्टर के साथ इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेनयूली भी लीड रोल में हैं. साथ ही ईशान खट्टर गुरमीत सिंह की ‘फोन भूत’ भी कर रहे हैं.

‘डोंट लुक अप’ में किया कैमियो
‘फोन भूत’  फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा एडम मैके कि ‘डोंट लुक अप’ में भी कैमियो करते नजर आ चुके हैं. ‘डोंट लुक अप’ में लियोनार्डो डीकैप्रियो, जेनिफर लॉरेंस, मेरिल स्ट्रीप जैसे स्टार्स शामिल हैं.

शानदार रहा अब तक का करियर
ईशान खट्टर भले ही अभी तक कम फिल्मों में नजर आएं हों लेकिन उनकी हर फिल्म प्रॉमिसिंग रही है. उन्होंने ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके साथ ही ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’, ‘खाली पीली’, ‘ए सूटेबल बॉय’ जैसी फिल्म और सीरिज में नजर आ चुके हैं. हर फिल्म और ‘ए सूटेबल बॉय’ वेब सीरिज में उनकी काफी तारीफ हुई है.

Related Articles

Back to top button