दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ हो गया ब्रेकअप!

बॉलीवुड एक्टर्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम हमेशा से सुर्खियों में रहा है. इन्होंने कभी खुलेआम तो अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा, लेकिन इनके साथ दिखने की वजह से अफेयर की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहीं. हालांकि अब नई अपडेट यह है कि इनका ब्रेकअप हो चुका है. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर और दिशा की राहें अब अलग हो चुकी हैं.

दोनों एक्टर्स से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, ‘पिछले कुछ दिनों में टाइगर और दिशा का रिलेशनशिप काफी मुश्किल दौर से गुजरा है. इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. अब वह ऑफीशियली ब्रेकअप कर चुके हैं. रिश्ता खत्म करने का फैसला दोनों ने मिलकर लिया है. दोनों का फ्रेंड सर्कल एक ही है. इसलिए मिलना जुलना होता रहता है. लेकिन अब वह किसी रोमांटिक रिश्ते में नहीं हैं.’

सूत्र ने कहा, उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. तो वह ब्रेकअप पर क्या बात करेंगे? बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही टाइगर और दिशा एक रेस्त्रां के बाहर नजर आए थे. यहां टाइगर अपनी दोस्त दिशा को भीड़ से बचाते दिखे थे. इनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी.कुछ समय पहले दिशा शिवसेना के युवासेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के साथ नजर आई थीं. तभी से लोग टाइगर और दिशा के ब्रेकअप के कयास लगाने लगे थे. ये खबर ‘टाइशा’ जोड़ी के फैन्स के लिए काफी दुखद है. क्योंकि सभी चाहते थे कि वह खुलकर अपने रिश्ते पर बात करें. लेकिन इससे पहले ही यहां ब्रेकअप की खबरों से सभी को हैरान कर दिया.

Related Articles

Back to top button