तेजप्रताप यादव ने ‘तेज सेना’ बनाए जाने की घोषणा की, बीजेपी ने कसा तंज

पटना: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बडे बेटे तेजप्रताप यादव ने ‘तेज सेना’ बनाए जाने की घोषणा की है. तेजप्रताप की इस घोषणा पर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने गुरुवार को ट्वीट कर कटाक्ष किया,’ जब तेजस्वी यादव असफल होकर फरार हैं, तेजप्रताप यादव रचनात्मक विचारों से लैस दिखते हैं जो लोकसभा चुनाव में हार के बाद पस्त-ध्वस्त आरजेडी कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर सकते हैं. तेजप्रताप में तेजस्वी से ज्यादा गुण है जो लालू प्रसाद की विरासत व आरजेडी दोनों संभाल सकते हैं.’’ तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपने ट्विटर पर तेज सेना बनाने का ऐलान किया था.

उन्होंने लिखा था कि 28 जून को तेज सेना की लॉन्चिंग होगी. तेजप्रताप ने लिखा था कि तेज सेवा ज्वाइन करने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरें ,उसके बाद सदस्यता मिलेगी. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में आरजेडी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की करारी हार के बाद प्रदेश की राजनीति से गायब हैं. लालू प्रसाद रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

उल्लेखनीय है कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के एक भी सीट नहीं जीत पाने पर हार की गत 28 मई को समीक्षा की थी पर दो जून को अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में तथा 11 जून को अपने पिता और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के जन्मदिवस के अवसर पर वे अनुपस्थित रहे थे.

Related Articles

Back to top button