डोनल्ड ट्रंप भारत पहुंचने से पहले भेजा हिन्दी में सदेश, हम भारत आने के लिए तत्पर हैं

न्यूयॉर्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह भारत के लोगों के साथ होने को लेकर उत्सुक हैं। वे जर्मनी के रामस्टीन एयर बेस में थोड़ी देर रुकने के बाद अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं। उनके साथ यात्रा कर रहे पूल रिपोर्टर ने यह जानकारी दी। आने से पहले डॉनल्ड ट्रंप का हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा है कि हम भारत आने के लिए तत्पर हैं। हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे।
एयर फोर्स वन रविवार को ईंधन भरने के लिए बेस में 80 मिनट के लिए रुका और स्थानीय समयानुसार रात 11. 30 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह चार बजे) यात्रा जारी की। ट्रंप के पूर्वाह्न 11.40 बजे अहमदाबाद पहुंचने का कार्यक्रम है।

व्हाइट हाउस से रवाना होने से पहले उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें लग रहा है कि दो दिन की यात्रा पर्याप्त नहीं है, हालांकि यह बहुत रोमांचक होगा।
उन्होंने कहा कि मैं वहां एक रात रहने जा रहा हूं। यह बहुत पर्याप्त नहीं है। लेकिन यह बहुत रोमांचक होने वाला है। नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार के लिए के चलते उन्होंने इतने कम दिनों का कार्यक्रम रखा।
भारत से लौटने के अगले दिन ट्रंप को शनिवार को होने वाले प्राइमरी चुनाव से पहले गुरुवार को दक्षिण कैरोलिना में एक रैली करनी है।

Related Articles

Back to top button