“डरपोक पाकिस्तानियों को चुकानी होगी पापों की भारी कीमत”, कार्यकर्ताओं की हत्या पर गुस्से में भाजपा

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगामा जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों की इस हिमाकत से भाजपा संगठन गुस्से में है। जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने बहुत ही साफ शब्दों में कहा कि वारदात को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसमें शामिल हर आतंकी का खात्मा किया जाएगा।

रविंद्र रैना ने कहा, “वह भाजपा के बहादुर कार्यकर्ता थे। उन्हें भारत माता के लिए शहादत मिली और उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। कायर पाकिस्तानियों को अपने पापों की भारी कीमत चुकानी होगी, उनमें से (वारदात को अंजाम देने वालों में) हर एक को खत्म कर दिया जाएगा।” बता दें कि लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने हत्याओं की जिम्मेदारी ली है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार देर शाम कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम और उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

टीआरएफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हिंदी और अंग्रेजी में डाले संदेश में कहा कि ‘‘कब्रिस्तान भर जायेंगे।’’ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की है। उन्होंने कहा कि हिंसा करने वाले मानवता के शत्रु हैं और ऐसे कायरतापूर्ण कृत्यों को जायज नहीं ठहराया जा सकता।

जम्मू-कश्मीर में जून से भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर आतंकवादी हमले बढ़ गए हैं। अब तक ऐसे सात लोगों की हत्या की जा चुकी है। जुलाई में बांदीपुरा में ऐसे ही हमले में भाजपा नेता, उनके पिता और भाई की आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी।

Related Articles

Back to top button