टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर

नई दिल्ली। भारत की सीमित ओवरों की टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित के रविवार को माउंट मौनगानुई में खेले गए सीरीज के अंतिम टी20 में बल्लेबाजी के दौरान पिंडली में चोट आई थी। टीम प्रबंधन के सूत्रों ने आईएनएस से पुष्टि करते हुए कहा कि हां, रोहित चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे। रोहित के चोटिल होने से लोकेश राहुल के रास्ते खुल गए हैं।

राहुल टी20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे थे और पिछले कुछ समय से वनडे में भी बढिय़ा खेल रहे हैं। चयनकर्ता टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें चुन सकते हैं। एक और खिलाड़ी जो जगह बनाने की दौड़ में है, वे हैं पृथ्वी शॉ। पृथ्वी को वनडे के लिए चोटिल शिखर धवन के स्थान पर चुना गया है। उन्होंने हाल ही न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भारत ए के मैच में बढिय़ा फॉर्म दिखाई है।

अगर वे वनडे में कोई अच्छी पारी खेलते हैं तो उन्हें टेस्ट में मयंक अग्रवाल का साथ देने के लिए रखा जा सकता है। उल्लेखनीय है कि विराट कोहली ने न्यूजीलैंड पहुंचते ही प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए खिलाडिय़ों के लगातार खेलने पर शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि ऐसा लग रहा है कि यहां पहुंचते ही बिना किसी ब्रेक के खेलना शुरू कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button