जाह्नवी कपूर की ‘मिली’ का फर्स्ट लुक और टीजर हुआ जारी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ (Mili) से अपना पहला लुक  और टीजर शेयर कर अपने किरदार से फैंस को रूबरू करवाया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के कई पोस्टर शेयर इसके रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है. बता दें कि इस फिल्म को उनके पिता प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह पहली बार है जब दोनों ने किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम किया है. यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बता दें कि इस फिल्म को मथुकुट्टी जेवियर ( Mathukutty Xavier) निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक है. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा सनी कौशल (Sunny Kaushal) और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) भी हैं. फैंस फिल्म के बारे में किसी भी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जाह्नवी ने आखिरकार मिली का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है.जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘1 घंटे में बदलने वाली है उसकी जिंदगी… #मिली’. वहीं दूसरे पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने सिर्फ मिली लिखा है. वहीं टीजर शेयर कर उन्होंने बताया है कि कैसे खुशमिजाज मिली की जिंदगी एक पल में कैसे बदल जाती हैं. टीजर में इस बात को बखूबी दिखाया गया है.

जाह्नवी की आने वाली फिल्में
आपको फिल्म ‘मिली’ के बाद जल्द ही राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) में दिखने वाली हैं. इसके बाद वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के संग फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) में नजर आएंगी. ये पहली बार होगा जब पर्दे पर वरुण धवन के संग जाह्नवी नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button