जावड़ेकर के बयान पर AAP की चुनौती, ‘अगर केजरीवाल आतंकवादी हैं तो उन्‍हें गिरफ्तार करें’

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (prakash javadekar) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आतंकवादी (Terrorist) हैं इसके कई सबूत हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता जो कभी उनके पक्ष में खड़ी थी अब उनके खिलाफ हो गई है.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ‘दिल्ली की जनता जो उनके पक्ष में खड़ी थी अब इनके खिलाफ हो गई है, इसलिए केजरीवाल मायूस चेहरा करके पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं, तो आतंकवादी हो इसके बहुत सबूत हैं, आपने खुद कहा था कि मैं अराजकतावादी हूं, अराजकतावादी और आतंकवाद में बहुत ज्यादा अंतर नहीं होता.’ प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘देश की राजधानी में यह सब हो रहा है जहां केंद्र सरकार बैठती है और चुनाव आयोग मौजूद है. एक केंद्रीय मंत्री इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है.’ सिंह ने कहा, ‘अगर केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मैं बीजेपी को चैलेंज करता हूं कि उन्हें गिरफ्तार करे’

बता दें हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि यह मैं दिल्ली के लोगों पर छोड़ता हूं कि वे मुझे अपना भाई या बेटा मानते हैं या फिर आतंकवादी.

केजरीवाल ने कहा, ‘कल बीजेपी (BJP) के कुछ नेताओं ने कहा कि केजरीवाल आतंकवादी है, मैंने आज तक अपने देश के लिए तन मन धन सबकुछ कुर्बान कर दिया है. पिछले पांच साल से जबसे हम सरकार में है दिल्ली के एक-एक बच्चे को मैंने अपना खुद का बच्चा मानकर उसके लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया, क्या इससे मैं आतंकवादी हो गया. दिल्ली के किसी भी घर में कोई भी बीमार हुआ मैंने उसके लिए दवाइयों का, टेस्ट का,ऑपरेशंस का इंतजाम किया क्या कोई आतंकवादी यह सब करता है’.

Related Articles

Back to top button