जम्मू के नगरोटा टोल प्लाजा पर आतंकवादी हमला, तीन आतंकी ढेर, घटना के बाद नेशनल हाइवे बंद

जम्मू कश्मीर से एक बड़े आ​तंकी हमले की खबर है। जम्मू—श्रीनगर नेशनल हाइवे पर मौजूद नगरोटा टोल प्लाजा पर आतंकियों ने फायरिंग की है। पुलिस ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं इस हमले में पुलिस का एक जवान घायल हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार टोल प्लाजा पर एक ट्रक को रोका गया तो वहां दो आतंकवादियों ने ताबड़​तोड़ फायरिंग कर दी। घटना के बाद नेशनल हाइवे को बंद कर दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और अन्य पास के जंगल में भाग गए। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नागरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को तड़के पांच बजे रोका जिसके बाद गोलीबारी हुई। डीजीपी ने बताया कि तीन-चार आतंकवादियों का एक समूह श्रीनगर जा रहा था। पुलिस के एक दल से उसे टोल प्लाजा पर रोका। अन्य आतंकवादियों को पकड़ने के लिए एक बड़ा तलाश अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तलाश अभियान पर नजर रखने के लिए मौके पर मौजूद हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमले के बाद राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। अधिकारियों ने नागरोटा में सभी स्कूलों को एहतियातन बंद रखने का आदेश दिया है।

Related Articles

Back to top button