जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर में पुलिस बस पर आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 3 जवान शहीद, 11 घायल जवानों में से दो की हालत गंभीर

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एकबार फिर आतंकियों ने जवानों को निशाना बनाया है. उन्होंने श्रीनगर के जीवान इलाके में सशस्त्र पुलिस की 9वीं बटालियन पर हमला किया. इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं और 11 घायल हैं, जिनमें से 2 की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बताया गया है कि आतंकियों ने जवानों पर उस समय हमला किया जब वे बस से यात्रा कर रह रहे थे. एक अधिकारी ने बताया कि पंथा चौक-खोनमोह मार्ग पर भारतीय रिजर्व पुलिस (आईआरपी) की 9वीं बटालियन के वाहन पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्होंने कहा, ‘सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी शुरू की गई है.’बीते दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के अवंतीपोरा के बारगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया, इसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी थीं. सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की थी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी. मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था.

Related Articles

Back to top button