कोरोना वायरस की वजह से TMC विधायक की मृत्यु, ममता बनर्जी ने जताया शोक

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायक तमोनाश घोष की बुधवार को मौत हो गई है। उनकी उम्र 60 साल थी। वो मई महीने के आखिर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनका कोविड-19 का इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वो पार्टी में पिछले 35 सालों से थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा, “बहुत बहुत दुखद। 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष और फाल्टा से 3 बार के विधायक तमोनाश घोष आज हमें छोड़ना चले गए हैं। 35 से अधिक वर्षों तक हमारे साथ रहे, वह लोगों और पार्टी के के प्रति समर्पित रहे। उन्होंने अपने सामाजिक कार्यों के माध्यम से बहुत योगदान दिया।”

ममता ने आगे कहा, “उन्होंने शून्य कर दिया है जिसे भरना मुश्किल होगा। हम सभी की ओर से, उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हार्दिक संवेदना।”

बता दें कि पश्चिम बंगाल में मंगलवार को कोविड-19 के कारण 11 और लोगों की मौत हो गई, जिससे इस बीमारी के कारण जान गंवाने वालों की संख्या 580 पहुंच गई, जबकि संक्रमण के 370 नये मामले सामने आने से राज्य में संक्रमितों की संख्या 14,728 पहुं गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। उसमें कहा गया कि मरने वाले 11 में से नौ मरीजों को अन्य कई बीमारियां थी।।

राज्य में अब कोरोना वायरस से संक्रमित 4,930 मरीजों का इलाज चल रहा है। राज्य के विभिन्न अस्पतालों से 531 मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई। पश्चिम बंगाल में मरीजों के ठीक होने की दर 62.58 प्रतिशत हो गई। मंगलवार तक राज्य में इस बीमारी से कुल 9,218 लोग ठीक हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button