केजरीवाल सरकार में मंत्री गोपाल राय कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी

नई दिल्ली. दिल्ली के अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री गोपाल राय कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। उन्होने लिखा, “शुरुआती लक्षणों के बाद कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संर्पक में आए हैं  कृपया वो अपना ध्यान रखें और टेस्ट करवा लें।”

आपको बता दें कि अबतक दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कई विधायक कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिसमें अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भी शामिल हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये थे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से वह अपने घर पर ही आइसोलेशन में रहे, लेकिन बाद में सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

उनसे पहले दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को बुखार की शिकायत के उपरांत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बाद में सत्येंद्र जैन को प्लाजमा थेरेपी भी दी गई। अस्पताल से छुट्टी मिलने के लगभग एक महीने बाद सत्येंद्र जैन ने स्वास्थ्य मंत्रालय का कार्य दोबारा संभाला था। जैन की अनुपस्थिति में उस समय मनीष सिसोदिया दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्रालय का कार्यभार भी संभाल रहे थे। ये दोनों ही मंत्री अब स्वस्थ हैं और अपना मंत्रालय संभाल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button