कंगना रनौत ने फिल्म के सेट से शेयर की कुछ झलकियां, ‘थलाइवी’ की कर रही हैं शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों साउथ इंडिया में हैं और अपनी अपकमिंग मूवी ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो निर्देशक ए.एल. विजय संग बात करती दिखाई दे रही हैं। सेट पर सभी ने मास्क पहना हुआ है और कंगना अपने किरदार में नज़र आ रही हैं।

कंगना रनौत ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सुप्रभात दोस्तों, ये मेरे बेहद प्रतिभाशाली और सबसे स्नेही निर्देशक ए.एल. विजय जी के साथ कल की सुबह की चर्चा के कुछ फोटोज हैं, इस दुनिया में कई अद्भुत स्थान हैं, लेकिन मेरे लिए सबसे सुखद और सुकून देने वाली जगह फिल्म का सेट है। #Thalaivi”

इससे पहले कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के लंबित काम को पूरा करने के लिए दक्षिण भारत का रुख करने पर ट्वीट किया था, “प्यारे दोस्तों आज एक बहुत ही खास दिन है, सात महीने के बाद फिर से काम शुरू कर रही हूं, मेरे सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषी प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की यात्रा पर हूं, इस महामारी की इस परीक्षा की घड़ी में आपके आशीर्वाद की जरूरत है।”

अपने ट्वीट के साथ, कंगना ने अपने प्रशंसकों के लिए कुछ मॉर्निग सेल्फी पोस्ट की। उन्होंने आगे लिखा, “सुबह ये सेल्फी क्लिक की है, उम्मीद है आप सभी को पसंद आएंगी।”

कंगना लॉकडाउन की शुरुआत से मनाली में अपने परिवार के साथ समय बिता रही थीं। वह बीच में कुछ दिनों के लिए मुंबई भी गई थीं, जब बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शहर में उनके कार्यालय में अवैध निर्माण का दावा करते हुए उसे ध्वस्त कर दिया था।

‘थलाइवी’ ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित दिवंगत तमिल मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है। कंगना सोशल मीडिया पर इसकी कई झलकियां शेयर कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button