ऐश्वर्या, जया और आराध्या बच्चन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, सभी आइसोलेशन में

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों का नानावती अस्‍पताल में ही कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजेन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई थी और परिवार की स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट का सभी इंतजार कर रहे थे. अब परिवार की स्वाब टेस्ट भी सामने आ चुकी है.

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की स्वाब टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. इसके साथ ही खबर यह भी है कि  जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या को आइसोलेशन में रहना पड़ेगा. नानावती अस्पताल ने बीएमसी अधिकारियों को सूचित किया कि जया बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटीव आई है. वहीं, कोरोना पॉजिटिव अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी ठीक है.नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. हेल्थ बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन खुद ट्विटर पर अपनी तबीयत की जानकारी देते रहेंगे.

वहीं, सूत्रों की मानें तो अमिताभ और अभिषेक की एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से उन दोनों का टेस्ट किया जा सकता है. दूसरी ओर बीएमसी अधिकारी कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए आज सुबह 10 बजे अमिताभ बच्चन के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे. शुरुआती जानकारी के आधार पर कुछ कांटेक्ट ट्रेसिंग हुई हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में जिन लोगों से परिवार की मुलाकात हुई है, उनसे संपर्क किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button