ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म ‘रामायण 3D’ में आएंगे नजर!

दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने जब से रामायण 3D बनाने की घोषणा की है तभी से फैन्स में इसकी स्टार कास्ट को लेकर एक्साइटमेटं जाग गई है। यह फिल्म लगभग 500 करोड़ के बजट में बनने वाली है और 3D में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में ऋतिक रोशन भगवान राम और दीपिका पादुकोण सीता का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

रिपोर्ट्स के बाद डायरेक्टर नितेश तिवारी ने कास्ट के बारे में बात की। Koimoi को दिए इंटरव्यू में नितेश ने कहा- मैंने अभी तक फिल्म की कास्ट के बारे में नहीं सोचा है। पहले हम सारा पेपर वर्क, बाकि चीजों का प्रोसेस खत्म करना चाहते हैं। बाकि बातें हम बाद में शुरू करेंगे। नितेश ने ऋतिक और दीपिका को कास्ट करने की बात से ना ही इनकार किया है और ना ही हां कहा है। इसका मतलब यह है कि फिल्म में दोनों नजर आ सकते हैं। इस प्रोजेक्ट पर पिछले 3 सालों से काम किया जा रहा है। पहले दिए गए स्टेटमेंट के मुताबिक भारत के सभी हिस्सों को कवर करने के लिए हिंदी, तमिल, तेलगु, मराठी, गुजराती और पंजाबी फिल्मों के एक्टर्स को रामायण में शामिल किया जाएगा।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ‘सुपर 30’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस सम वह फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वह रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button