अब नागिन बनेंगी श्रद्धा

नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को आप बड़े पर्दे पर जल्द ही एक नए अवतार में देखने वाले हैं. जी हां, खबर है कि श्रद्धा अब श्रीदेवी की तरह एक ‘नागिन’ का किरदार निभाने वाली हैं. बॉलीवुड फ‍िल्‍ममेकर निखिल द्विवेदी लोगों के लिए ‘नागिन’ पर आधारित एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसे तीन भागों में बनाया जाएगा. टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर के अनुसार श्रद्धा ने इन फिल्मों को साइन किया है. इस फिल्म के लिए श्रद्धा काफी एक्साइटेड हैं और कहा है कि उन्होंने फिल्म ‘नागिन’ में श्रीदेवी का किरदार देखा है, जिसे वह शुरू से ही निभाना चाहती थीं.

बहुत एक्साइटेड हैं श्रद्धा कपूर
बता दें, इससे पहले बड़े पर्दे पर श्रीदेवी के अलावा रेखा और रीना रॉय जैसी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां ‘नागिन’ का किरदार निभा चुकी हैं. ऐसे में श्रद्धा के लिए यह एक बड़ा अवसर है, हालांकि इससे पहले साल 2018 में आई उनकी फिल्म ‘स्त्री’ में उनका किरदार भी काफी अलग था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग जिस तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो यह कहना गलत नहीं होगा कि श्रद्धा जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. बता दें, अभी तक फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है.

देखने को मिलेंगे कुछ स्पेशल इफेक्ट्स
इस पर बात करते हुए श्रद्धा कहती हैं कि स्क्रीन पर’ नागिन ‘का किरदार निभाना एक परम खुशी है और वह फिल्म ‘नगीना’ और ‘निगाहें’ के लिए श्रीदेवी की तारीफों को सुनते हुए ही बड़ी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित यह फिल्म मूल रूप से एक प्रेम कहानी होगी, जिसे कुछ स्पेशल इफेक्ट्स के साथ तीन भागों में बनाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button