इसलिए ये लोग बार-बार प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते रहते हैं’

कुरुक्षेत्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को हरियाणा में हैं। वे एक के बाद एक जनसभा को संबोधित कर विपक्षियों पर निशाना साधने के साथ वोटर्स को सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं। यहां की सभी 10 सीटों पर छठे चरण में 12 मई को चुनाव होने हैं। मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीमद् भगवद् गीता में भगवान श्री कृष्ण ने कहा है कि व्यक्ति को अपना कर्म करते रहना चाहिए, कुछ न करने से कुछ करते रहना श्रेष्ठ होता है। यही प्रयास आपके इस सेवक का रहा है।

मैं अपने जीवन को देशवासियों के लिए समर्पित कर देश को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा हूं। आपके एक वोट ने देश के लोगों तक जरूरी सुविधाएं पहुंचाने का काम किया है। 12 मई को कमल के फूल पर दिया आपका वोट वैभवशाली भारत के निर्माण का रास्ता मजबूत करेगा। रामायण और महाभारत को दिन-रात गाली देने वालों के समर्थक, आज भी इन महामिलावटियों के बीच में हैं।

भगवान का नाम लेने पर जेल भेजने वाले लोगों के साथ एक मंच पर हाथ पकडक़र ये नाचते हैं। महामिलावट वालों को पाकिस्तान की हरकतें पसंद हैं, लेकिन देश का गौरव स्थापित करने वालों को ये दिन-रात गाली देते हैं। पाकिस्तान से इन्हें इतना लगाव है कि भारत की सफलता का श्रेय भी ये पाकिस्तान को देते हैं।

Related Articles

Back to top button