आर्यन ड्रग्स केस का गवाह किरण गोसावी पुणे में गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

पुणे: आर्यन ड्रग्स केस के गवाह किरण गोसावी को पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। उसे पुणे क्राइम ब्रांच की एन्टी एक्सटॉर्शन सेल ने देर रात गिरफ्तार किया। वह पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था। गोसावी की गिरफ्तारी के मुद्दे पर पुणे पुलिस कमिश्नर आज 11 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनेवाले हैं।

किरण गोसावी की गिरफ्तारी धोखाधड़ी के मामले में हुई है। उसे वर्ष 2018 से पुणे पुलिस तलाश रही थी। चिन्मय देशमुख नाम के शख्स ने किरण गोसावी के खिलाफ शिकायत की थी और यह आरोप लगाया था कि गोसावी ने मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को कल से गोसावी के पुणे के आस पास होने की भनक लग गई थी जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आर्यन ड्रग्स मामले में स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया है कि उन्होंने क्रूज़ जहाज छापेमारी मामले में के पी गोसावी और अन्य गवाहों को फोन पर किसी सैम डिसूजा से बात करते सुना था। सैल के मुताबिक, बातचीत में 25 करोड़ रुपये की मांग का जिक्र था, जिसमें से आठ करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे।सैल ने बताया कि वह गोसावी का बॉडीगार्ड हुआ करता था।

प्रभारकर सैल के आरोपों के बाद से किरण गोसावी गायब हो गया था।गोसावी ने कई दिनों तक लापता रहने के बाद एक अज्ञात स्थान पर न्यूज चैनलों से कहा था कि सैल द्वारा लगाए गए रंगदारी के आरोप झूठे और निराधार हैं। मुंबई तट पर क्रूज पर एनसीबी के छापे के बाद ‘प्राइवेट इंवेस्टीगेटर’ बताए जा रहे गोसावी की आर्यन खान के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।गोसावी ने बताया कि देश की आर्थिक राजधानी में उन्हें ‘‘खतरा’’ महसूस हो रहा है और उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं है। क्रूज शिप पर छापे के दौरान गोसावी भी वहां मौजूद था और आर्यन खान को जब एनसीबी के कार्यालय ले जाया गया तब भी वह वहां मौजूद था। आर्यन खान के साथ गोसावी की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button