आप का दूसरा नाम दंगा कराने वाली पार्टी है – बीजेपी

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जहांगीरपुरी हिंसा के मामले में आम आदमी पार्टी की भूमिका को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यहां तक कह दिया कि आप का दूसरा नाम दंगा कराने वाली पार्टी है। ये हिंसक कार्रवाइयों की साजिश में शामिल रहती है। आदेश गुप्ता ने सीएम अरविंद केजरीवाल की चुप्पी को लेकर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये षड़यंत्र की ओर इशारा करते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लोग दंगों में शामिल होते हैं। जिस तरह की हिंसा जहांगीरपुरी में हुई। शांतिपूर्ण तरीके से निकल रही शोभायात्रा पर जो पथराव हुआ और गोलियां चलाई। उनकों बचाने के लिए दिल्ली पुलिस जब बीच में खड़ी हुई तो दिल्ली पुलिस पर भी गोलियां चलाई गई और पथराव हुआ।

आदेश गुप्ता ने कहा कि उस समय केजरीवाल हो या अन्य तथाकथित सेक्युलर दल हों, उनमें से कोई भी सामने नहीं आया। लेकिन जब रोहिंग्या बांग्लादेशियों के खिलाफ कार्रवाई हुई। उस कार्रवाई से उन दंगाइयों को बचाने के लिए आम आदमी पार्टी और तथाकथित सेक्युलर जिस तरह सक्रिय हुए हैं, वो पूरा देश देख रहा है। जब दिल्ली पुलिस और शोभायात्रा में शामिल लोगों पर  पथराव हुआ था, उस समय इन सबके मुंह बंद थे। लेकिन अब केजरीवाल समेत सभी दल उन दंगाइयों को बचाने के लिए आगे आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि जब मस्जिद से पथराव होता है तो आप एक्शन क्यों नहीं लेते हैं? आम आदमी पार्टी मस्जिद में काम कर रहे इमाम को तनख्वाह दे रही है। वो सरकारी मुलाजिम है। आप सरकार उन्हें अपने फंड से पैसा दे रही है। इसका मतलब है कि आम आदमी पार्टी की सरकार के मुलाजिम वहां मस्जिद से पथराव कर रहे थे। आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के मुलाजिम जिन्हें तनख्वाह सरकार देती है वो वहां पर पथराव कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button