अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ ड्रग्स

मुंबईः एक्टर और बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली (Armaan Kohli) के जुहू स्थित घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा है. एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. न्यूज एंजेंसी एएनआई के मुताबिक छापेमारी के दौरान अभिनेता के घर से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स भी बरामद की है, जिसके बाद अब एनसीबी ऑफिस में अरमान कोहली से पूछताछ की जाएगी. एनसीबी मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने मामले में  अभिनेता की भूमिका पर बात की और बताया कि उनके घर से ड्रग्स बरामद की गई है.

समीर वानखेड़े ने मामले में बात करते हुए कहा कि एक्टर के घर पर नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंट एक्ट 1985 के तहत छापेमारी की गई थी. मामले की जांच अभी भी जारी है. वह कहते हैं- ‘हम अभी बहुत कुछ नहीं कह सकते. लेकिन, मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि एनडीपीसी के तहत उनके घर छापेमारी की गई है.’

अपडेट के मुताबिक, अरमान कोहली के घर से ड्रग्स भी बरामद की गई है. जिसके बाद अब अभिनेता से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की जाएगी. एनसीबी मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, रेड के बाद अरमान कोहली से पूछताछ की गई. लेकिन, उन्होंने सवाल के सही-सही जवाब नहीं दिए हैं. इसलिए आगे की पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में लिया गया है.

Related Articles

Back to top button