अमिताभ के साथ 400 करोड़ी फिल्म में नजर आएंगे प्रभास

उम्र के 80वें पडाव पर पहुँचने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन आज भी बॉलीवुड में बेहद सक्रिय हैं। उन्हें लेकर कहानियों का ताना बाना बुना जा रहा है। अमिताभ बच्चन दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय हो गए हैं। पिछले दो साल के दौरान वे वहाँ की निर्मित फिल्मों में विशेष भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं। इन दिनों अमिताभ बच्चन बाहुबली फेम प्रभास के साथ एक फिल्म की शूटिंग में कर रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कुछ दिनों पहले ही शूटिंग के बाद अमिताभ बच्चन और प्रभास दोनों ने सोशल मीडिय पर एक-दूसरे की जमकर तारीफ की। दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल हो रहे हैं।
अमिताभ बच्चन ने की बाहुबली की तारीफ
उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने प्रभास की जमकर तारीफ की है। उन्होंने लिखा, ‘पहला दिन, पहला शॉट, ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ पहली फिल्म और उनकी कंपनी के औरा में होने यह एक सम्मान है,उनकी प्रतिभा और उनकी अत्यधिक विनम्रता .. सीखने के लिए आत्मसात.. !!
प्रभास ने लिखा सपना हुआ पूरा
गौरतलब है कि प्रभास ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ की एक पुरानी फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- ‘ये मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। लेजेंडरी अमिताभ बच्चन सर के साथ आज ‘प्रोजेक्ट के’ का पहला शॉट पूरा किया!
प्रोजेक्ट के फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी। ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इस फिल्म को भारत में बनने वाली सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बहुत बड़े बजट लगभग 400 करोड़ की लागत में बनाया जाएगा। जैसा कि आपको पता होगा कि इस फिल्म के पहले चरण की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में हैदराबाद में हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं।

Related Articles

Back to top button