अदनान सामी बोले,मुस्लिम होने के नाते में भारत में सुरक्षित महसूस करता हूं

नई दिल्ली। गायक अदनान सामी ने कहा है कि नागरिकरता संसोधन कानून उन लोगों के लिए है जो भारत में नागरिकता चाहते हैं, ये भारतीयों के लिए नहीं है। मुस्लिम होने के नाते में भारत में सुरक्षित महसूस करता हूं। यह बात अदनान सामी ने इंडिया आईडियाज कॉन्क्लेव 2020 में शिरकत करने के दौरान कही।
अदनान से पूछा गया कि आमिर खान कहते हैं कि वो भारत में सुरक्षित महसूस नहीं करते, क्या आप करते हैं और CAA (नागरिकरता संसोधन कानून) को लेकर आपकी क्या राय है? तो इस पर अदनान ने बताया कि नागरिकरता संसोधन कानून उन लोगों के लिए है जो भारत में नागरिकता चाहते हैं, ये भारतीयों के लिए नहीं है, मुस्लिम होने के नाते में भारत में सुरक्षित महसूस करता हूं।

इससे पहले अदनान ने CAA का किया समर्थन करते हुए कहा था कि मैं ये जरूर कह सकता हूं कि मैंने अपनी आखों से देखा है कि वहां पर मायनॉरिटीज को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। मैंने इस्लामाबाद में देखा है कि किस तरह से वहां सोसाइटी दो गुटों में बटी हुई है। मैं एफ सेक्टर में था जहां मैंने देखा की सोसाइटी के उस पार एक स्लम था, मैंने किसी से पूछा कि सोसाइटी के उस पार कौन रहता है तो मुझे बताया गया कि क्रिश्यन कॉम्युनिटी के लोग रहते हैं।

Related Articles

Back to top button