अतीक अहमद और उसके बेटे उमर को कारोबारी से मारपीट के मामले में आरोप तय

कारोबारी से मारपीट मामले में माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे उमर पर आरोप तय हुए हैं। कड़ी सुरक्षा में उमर को पुलिस कोर्ट से लखनऊ जेल ले गई। साबरमती जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अतीक पेश हुआ था। देवरिया जेल में रहते हुए लखनऊ के एक व्यापारी का अपहरण और फिर उसके साथ पिटाई के मामले में माफिया अतीक और उसके बेटे उमर की आज लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में पेशी हुई।

अतीक के भाई अशरफ की नहीं हो पाई पेशी

वहीं बरेली जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के भाई अशरफ की भी जेल में अवैध तरीके से मुलाकात मामले में बरेली के ही कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन उसकी तबियत खराब हो गई। कोर्ट ले जाने की प्रक्रिया के दौरान अशरफ का मेडिकल हुआ। इस दौरान अशरफ का बीपी लो पाया गया। बीपी लो होने की वजह से उसे आज कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका । तबीयत खराब होने के चलते अशरफ को कोर्ट ले जाने के लिए आई पुलिस वापस लौट गई।

दिल्ली के तिहाड़ जेल में शिफ्ट हो सकता है अतीक

उमेश पाल अपहरण केस में माफिया अतीक अहमद सश्रम आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। खबर ये भी थी कि अतीक अहमद को अब साबरमती जेल से जल्द ही ट्रांसफर किया जा सकता है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उसकी जेल बदली जा सकती है। अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से हटाकर अब जल्द ही दिल्ली के तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जा सकता है।

News Source Link:

Related Articles

Back to top button