अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस पर दिनदहाड़े फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े मंदिरों में से एक दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास रविवार सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार सवार बदमाशों ने करीब 10:45 बजे दिल्ली पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग की। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने लुटेरों के एक गिरोह को पकड़ने के लिए अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज के पास जाल बिछाया था। इसी बीच जैसे ही संदिग्ध सियाज कार दिखी, पुलिसकर्मियों ने उसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का इशारा किया।

और बदमाशों ने झोंक दिया फायर

पुलिस ने बताया कि बाहर निकलने की बजाय बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई, हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। बदमाश गीता कॉलोनी फ्लाईओवर की तरफ भाग निकले। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस टीम ने गांधी नगर की तरफ बदमाशों का पीछा किया लेकिन वे भागने में कामयाब रहे। पुलिस के मुताबिक कार में कुल 4 लोग सवार थे। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

लोगों को ऐसे लूटते हैं बदमाश
दिल्ली पुलिस के DCP (ईस्ट) जसमीत सिंह ने बताया कि कई बार बदमाश मेट्रो स्टेशन के बाहर कम पैसे का लालच देकर एक या दो सवारियों को बिठा लेते हैं, और फिर आगे जाकर उन्हें लूट लेते हैं। सिंह ने बताया कि मारुति सियाज में सवार बदमाश भी कुछ इसी तरह से लोगों को ठगने या लूटने का काम करते थे। उन्होंने कहा कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है और बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button