श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं, एक्सिडेंटली बाथटब में डूबने से हुई: गल्फ न्यूज

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी हमेशा के लिए शांत हो चुकी हैं। श्रीदेवी की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। गल्फ न्यूज के हवाले से खबर है कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि बाथटब में एक्सीडेंटली गिरने से हुई है। दुबई में श्रीदेवी की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है। दूतावास के अफसर को फॉरेंसिक रिपोर्ट सौंपी गई जिसके बाद उनका डेथ सर्टिफिकेट जारी कर दिया गया है।

कुछ और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई के लिए रवाना कर दिया जाएगा। आज देर शाम तक या रात तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचने की उम्मीद है। बता दें कि उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की तैयारी काफी समय से की जा रही है। मीडिया में आई खबरों में इसकी जानकारी दी गई है।

श्रीदेवी के निधन की खबर मिलने के बाद से ही फैंस की भारी भीड़ उनके घर के बाहर देखने को मिल रही है। गौरतलब है कि शनिवार रात लगभग 11 बजे कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें पास से राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। रिश्तेदार मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई पहुंची थीं। बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज के लिए दुबई पहुंचे थे। उसी रात दोनों डिनर के बाहर जाने वाले थे। इसी दौरान कार्डिएक अरेस्ट होने के कारण श्रीदेवी का देहांत हो गया।

Related Articles

Back to top button