वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने छोड़ा आम आदमी पार्टी का साथ, कपिल ने कहा मुबारकबाद

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ दिया है। उन्होंने पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि आशुतोष ने कुछ समय पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था लेकिन अरविंद केजरीवाल ने उनका इस्तीफे को मंजूरी नहीं दी थी। जिस कारण अब उन्होंने सार्वजनिक घोषणा करने का निर्णय किया है। आशुतोष के इस्तीफे की खबर पर पूर्व आप नेता कपिल मिश्रा ने उन्हें मुबारकबाद दी है। कपिल ने कहा कि, ‘आशुतोष जी को आज़ादी की मुबारक़बाद’।  बताया जा रहा है कि कुछ निजी कारणों की वजह से उन्हेंने अपने पद से इस्तीफा दिया है।

आप के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ बनी पार्टी में जिस मकसद से वह आए थे, उससे उन्हें पार्टी में भटकाव महसूस हो रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि, वह राजनीति से भी संयास ले रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि आशुतोष एक बार फिर पत्रकारिता में वापसी कर सकते हैं। आम चुनाव में अब कुछ ही समय बचा है ऐसे में आशुतोष का इस्तीफा पार्टी के लिए एक बड़ा झटका है।

आशुतोष ने ट्वीट में कहा, ‘हर सफर का एक अंत होता है। मेरा आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ाव अच्छा और क्रांतिकारी था, इसका भी अंत हो गया है। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और पीएसी से इसे स्वीकार करने की अपील की है। यह शुद्ध रूप से बेहद व्यक्तिगत फैसला है। पार्टी और सहयोग देने वालों को धन्यवाद।’

Related Articles

Back to top button