लाल किले से भाषण के लिए PM मोदी ने लोगों से मांगे सुझाव

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले अपने भाषण के लिए आम जनता से सुझाव मांगे हैं। आपको बता दें कि आने वाले 15 अगस्त को देश मिली आजादी के 71 साल पूरे होने रहे है और पीएम मोदी पांचवीं बार लाल किले से देश को संबोधित करेंगे। लोग MyGov ओपन फोरम या नरेंद्र मोदी साइट या ऐप पर अपने सुझाव दे सकते हैं।
पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा है, 15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और आइडिया हैं, उन्हें मेरे साथ खासतौर से बने फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें। आप www.mygov.in पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं। मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा। प्रधानमंत्री मोदी तक अपना आइडिया पहुंचाने के लिए आपको सरकार की वेबसाइट mygov.in पर जाना होगा यहां कमेंट बॉक्स दिए गए हैं जहां आप कमेंट के जरिए अपने आइडिया पीएम तक पहुंचा सकते हैं।
गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री का ये लालकिले से आखिरी संबोधन होगा। ऐसे में वह यहां से क्या कहते हैं और किस तरह लोगों को संबोधित करते हैं ये देखने लायक होगा। 2014 में लालकिले से अपने पहले भाषण के दौरान ही प्रधानमंत्री ने जनधन योजना जैसी बड़ी योजना का ऐलान किया था। सवाल है कि क्या इस चुनावी साल में पीएम मोदी कोई बड़ा ऐलान करेंगे।

Related Articles

Back to top button