पीएम मोदी आज ममता के गढ़ में, मिदनापुर में संबोधित करेंगे किसान रैली

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में किसान रैली को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि यह प्रधानमंत्री का राज्य का इस साल का पहला दौरा होगा। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमिता शाह के 15 दिन पहले हुए दौरे के बाद पीएम मोदी का राज्य में रैली संबोधित करना 2019 के आम चुनावों की रणनीति का एक हिस्सा माना जा रहा है। राज्य के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, यह एक ऐतिहासिक सभा होने जा रही है। पीएम मोदी की आगामी यात्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच बहुत उत्साह पैदा किया है।

यह रैली मिदनापुर कॉलेज ग्राउंड में दोपहर बाद होगी। मोदी अपरान्ह करीब 12.30 बजे मिदनापुर पहुंचेंगे। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री सोमवार को सुबह विशेष विमान से मेदिनीपुर के नजदीक कलाईकुंडा एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर के जरिए सभा स्थल जाएंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले महीने पुरुलिया जिले में एक रैली को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनकी पार्टी बंगाल में 42 लोकसभा सीटों में से 22 से अधिक पर जीत दर्ज करेगी।

इस बीच बीजेपी के नेतृत्व ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह निजी बस संचालकों को सोमवार को होने वाली रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं को साधन नहीं मुहैया कराने की धमकी दे रही है।

Related Articles

Back to top button