जमानत पर फैसला कल, आज भी जेल में रहेंगे सलमान खान

जयपुर : काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सत्र अदालत सलमान खान की जमानत पर कल फैसला सुनाएगी. आज सेशंस कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई पूरी कर लीं, जिसके बाद उसने सीजेएम कोर्ट से केस के रिकॉर्ड मंगाए हैं. अदालत ने इस सलमान की जमानत पर फैसला कल सुबह 10.30 बजे तक सुरक्षित रख लिया. सलमान के वकील ने कहा कि इस मामले में चश्‍मदीद विश्‍व‍सनीय नहीं है और पूरा फैसला परिस्थितिजन्‍य है. सुनवाई के दौरान सलमान के वकील ने दलील दी कि सलमान को संदेह का लाभ क्‍यों नहीं मिला? अ

इससे पहले सलमान की अर्जी पर सुनवाई के लिए सलमान के वकील हस्‍तीमल सारस्‍वत और उनकी बहनें अलविरा और अर्पिता कोर्ट पहुंच गईं थीं. जोधपुर सेशंस कोर्ट में सलमान का केस 24वें नंबर पर लिस्टिड था. वहीं, अभियोजन पक्ष की तरफ से सलमान की जमानत अर्जी का विरोध किया गया.

इससे पहले जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान की पहली रात परेशानियों के बीच गुजरी. शुक्रवार सुबह कोर्ट जाने से पहले सलमान के वकील उनसे मिलने के लिए जेल पहुंचे, इस दौरान उनकेे बॉडीगार्ड शेरा भी वहां मौजूद थे.

गुरुवार को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी, जबकि उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था, जिसके बाद सलमान खान के वकीलों की तरफ से सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की गई थी.

Related Articles

Back to top button