Home » अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंचे PM मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा भी मौजूद

अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंचे PM मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा भी मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के एम्स पहुंचे हैं। यहां वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को देखने के लिए पहुंचे हैं। बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी रूटीन चेकअप के लिए एम्स में भर्ती हैं। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा भी पूर्व पीएम वाजपेयी से मिलने एम्स पहुंचे थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दिल्ली के एम्स पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से मुलाकात की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाजपेयी को सोमवार को रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल में ऐडमिट किया गया है। वह एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में हैं। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक बयान जारी कर यह जानकारी दी गई है कि पूर्व प्रधानमंत्री को डॉक्टरों की सलाह पर भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक रूटीन चेकअप है जो कि हर 15-20 दिन पर किया जाता है।

गौरतलब है कि वाजपेयी पिछले काफी सालों से अस्वस्थ हैं और अपने सरकारी आवास पर डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चलता है। आपको बता दें कि वाजपेयी 16 मई 1996 से 1 जून 1996 तक और 19 मार्च 1998 से 22 मई 2004 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे हैं। 25 दिसंबर 2014 को वाजपेयी को देश के सर्वोच्च पुरस्कार भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। 25 दिसंबर पूर्व प्रधानमंत्री का जन्मदिन भी है। भारतीय जनता पार्टी के संस्थापकों में शामिल वाजपेयी पहले ऐसे गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म