पीएम मोदी आज मुक्तसर में किसानों की रैली को करेंगे संबोधित

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज पंजाब के मुक्तसर जिले में किसानों की रैली को संबोधित करेंगे। पंजाब पुलिस ने पीएम मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कर दिया है।
आपको बता दें कि यह रैली हाल ही सरकार द्वारा खरीफ फसलों के समर्थन मूल्य (एमएसपी) बढ़ाने जाने की खुशी पर शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा आयोजित हो रही है। मुक्तसर के मलौत में होने वाली इस रैली को किसानों के धन्यवाद प्रदान करने वाली रैली कही जा रही है।

पंजाब पुलिस के महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) एच एस ढिल्लो ने कहा कि पीएम मोदी की रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंध किए गए है। अधिकारी के मुताबिक, एक अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, चार पुलिस महानिरीक्षक, 12 पुलिस अधीक्षक और बड़ी संख्या में पुलिस बलों को रैली के लिए तैनात किया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को पंजाब के डीजीपी सुरेश अरोड़ा और डीजीपी (इंटेलीजेंस) ने मुक्तसर में सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने 4 जुलाई को 14 खरीफ फसलों की एमएसपी बढ़ाने का फैसला किया था। जिसमें धान की एमएसपी को 200 रुपये प्रति क्विंटल बढ़ाया गया था।

Related Articles

Back to top button