Home » पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या के पीछे ISI का हाथ-सूत्र

पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या के पीछे ISI का हाथ-सूत्र

जम्मू-कश्मीर में पत्रकार शुजात बुखारी के अंतिम संस्कार में हज़ारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. जम्मू-कश्मीर में ईद से ठीक पहले जाने-माने जर्नलिस्ट शुजात बुखारी की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने बुखारी पर उस वक्त गोलियां चलाई, जब वो लाल चौक के पास प्रेस एन्क्लेव स्थित अपने ऑफिस से कार में सवार होकर इफ्तार पार्टी के लिए निकल रहे थे. हमले में उनकी सुरक्षा में तैनात जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी मारा गया है.
सूत्रों के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने कहा है कि बाइक सवार चार हमलावरों ने शाम करीब 7.15 बजे फायरिंग की. इसके बाद मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि एक साल पहले ही शुजात बुखारी को पाकिस्तानी आतंकियों से जान की धमकी मिली थी. उसके बाद उन्हें एक्स कैटेगरी की सुरक्षा दी गई थी.
उधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र इस वक्त डिजिटल इंडिया अभियान के लाभार्थियों से नमो एप (नरेन्द्र मोदी एप) के जरिये बातचीत की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि RuPay कार्ड डिजिटल पेमेंट के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव ला रहा है.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म