IPL 2021: टी नटराजन को कोरोना होने के बावजूद होगा दिल्ली- हैदराबाद का मैच

नई दिल्ली इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) पर एक बार फिर कोरोना का प्रहार हुआ है. सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव (T Natrajan Covid-19 Positive) पाए गए हैं. नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबले पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने इसपर अपना फैसला सुना दिया है. बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला मैच तय कार्यक्रम पर ही होगा. बता दें दिल्ली और हैदराबाद के बीच बुधवार शाम 7.30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि टी नटराजन को टीम से अलग कर दिया है, उनके अलावा ऑलराउंडर विजय शंकर को भी आइसोलेट किया गया है क्योंकि वो नटराजन के करीबी संपर्क में थे.

बता दें सनराइजर्स हैदराबाद टीम के स्क्वाड और सपोर्ट स्टाफ से नटराजन समेत कुल 7 लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया है. इनमें ऑलराउंडर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियो श्याम सुंदर, डॉक्टर अंजना, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पी गणेशन भी शामिल हैं. बीसीसीआई ने जानकारी दी कि सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला मैच अपने तय समय पर ही शुरू होगा. सुबह 5 बजे हैदराबाद के खिलाड़ियों का RT-PCR टेस्ट कराया गया जिसमें पूरी टीम नेगेटिव निकली है.

अनलकी नटराजन !
बता दें टी नटराजन इस वक्त काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. नटराजन चोट की वजह से पिछले पांच महीनों से क्रिकेट के मैदान में नहीं उतर सके. नटराजन को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में भी जगह नहीं मिली. अब वो आईपीएल से वापसी करने वाले थे लेकिन अब वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बता दें टी नटराजन कोविड पॉजिटिव जरूर आए हैं लेकिन उन्हें कोई समस्या पेश नहीं आ रही है. दरअसल नटराजन में कोरोना के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं. वैसे मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है, उसने 6 मैच जीते हैं. दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद 7 मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ आखिरी स्थान पर है. ऐसे में सनराइजर्स के लिए अब हर मैच करो या मरो की तरह है.

Related Articles

Back to top button