IPL 12 : CSK ने पंजाब को 22 रन से हराया, प्लेसिस के बाद ‘भज्जी’ का दम

चेन्नई। गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने यहां शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब
को 22 रन से हरा दिया। चेन्नई ने पहले खेलते हुए 3 विकेट पर 160 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स इलेवन निर्धारित ओवरों में 5 विकेट पर 138 रन ही बना सकी।

पंजाब को जीत नहीं दिला सके सरफराज
केएल राहुल की 55 रनों की पारी के बाद सरफराज खान ने टीम को जिताने का प्रयास किया लेकिन वे जीत नहीं दिला सके। सरफराज खान ने 59 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली।
चेन्नई की ओर से हरभजन सिंह और कुगलेजिन ने 2-2 विकेट लिये। वहीं चाहर के खाते में एक विकेट आया।

डु प्लेसिस ने 54 और धोनी ने 37 रनों की पारी खेली
इससे पहले चेन्नई ने आईपीएल-12 के 18वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। ओपनर फाफ डु प्लेसिस ने 38 गेंदों पर दो चौकों व चार छक्कों की मदद से सर्वाधिक 54 रन ठोके। कप्तान महेद्र सिंह धोनी 37 और अंबाति रायुडू 21 रन पर नाबाद लौटे। शेन वाटसन ने 26 और सुरेश रैना ने 17 रन का योगदान दिया। पंजाब की ओर से तीनों विकेट कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने लिए।

अंकतालिका में टॉप पर पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स 
चेन्नई को अपने पिछले मैच में हार मिली थी। वहीं पंजाब ने अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मात दी थी। चेन्नई इस जीत के बाद पांच मैचों में से 4 में जीत चुका है। चेन्नई के आठ अंक हैं और पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। वहीं पंजाब ने 5 में से 3 मैच जीते हैं। पंजाब अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच चुका है।

Related Articles

Back to top button